UKSSSC Recruitment 2021:पटवारी और लेखपाल के 513 पदों पर भर्ती के लिए करें अप्लाई, 5 अगस्त तक जारी रहेगी एप्लीकेशन प्रोसेस

UKSSSC Recruitment 2021: 513 Vacancies For Lekhpal And Patwari Posts, Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission Notification For Details Like Eligibility, How To Apply

उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन (UKSSSC) ने पटवारी और लेखपाल के पदों पर भर्ती के लिए योग्य कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 513 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक कैंडिडेट्स 5 अगस्त तक इन पदों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट sss.uk.gov.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों की संख्या- 513

पद संख्या
पटवारी 366
लेखपाल 147

योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होने चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आयु सीमा

पटवारी के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 21 साल से 28 साल तय की गई है। जबकि लेखपाल के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 21 से 35 साल के बीच होनी चाहिए।

जरूरी तारीखें-

आवेदन शुरू होने की तारीख 22 जून
आवेदन की आखिरी तारीख 5 अगस्त
आवेदन शुल्क भरने की आखिरी तारीख 7 अगस्त
परीक्षा की तारीख 21 नवंबर (संभावित)

सिलेक्शन प्रोसेस

आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का सिलेक्शन लिखित परीक्षा और फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। सिलेक्शन प्रोसेस से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

सैलरी

इन पदों के लिए सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को हर महीने 29,200 रुपए से लेकर 92,300 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 22 जून से 05 अगस्त तक आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट sss.uk.gov.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

Source link